hindi

हार के बाद वसीम जाफर ने छिड़का इंग्लैंड के जख्मों पर नमक, बोले- पुराने ट्वीट डिलीट करने में व्यस्त खिलाड़ी

0 6

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होते ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन विवादित ट्वीट के मामले में फंस गए, जिस वजह से उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सस्पेंड भी कर दिया गया. ऑली रॉबिनसन ने यह ट्वीट 8 साल पहले किए थे. रॉबिनसन के निलंबन के बाद कई इंग्लिश क्रिकेटर अपने अकाउंट को प्राइवेट या डिलीट कर रहे हैं. अब इसी के चलते पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के क्रिकेटरों को निशाने पर लिया.

वसीम जाफर ने फिल्म हेरा फेरी के डायलॉग के जरिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल किया. वसीम जाफर ने इंस्टाग्राम पर हेरा फेरी फिल्म की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें परेश रावल अपने सामने खड़े सुनील शेट्टी को कुछ डिलीट करने को कह रहे हैं. इस पोस्ट के साथ वसीम जाफर ने कैप्शन में लिखा- इतनी अहम सीरीज के बीच में इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने पुराने ट्वीट डिलीट करने में व्यस्त हैं.

बता दें कि इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर डोम बेस ने तो अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया, जिन्हें सोमवार को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था. वहीं रॉबिंसन ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है. बता दें कि ओली रॉबिंसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सस्पेंड करने का मुद्दा ब्रिटेन में काफी गरमा गया है. ब्रिटिश पीएम और खेल मंत्री तक ने ईसीबी के इस फैसले की आलोचना की है और फिर से इस फैसले पर विचार करने को कहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.