hindi

खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले को हरभजन सिंह ने बताया शहीद, तो ट्विटर पर लोगों ने जमकर लगाई क्लास

0 6

दिग्गज भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं. दरअसल, उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया जिस वजह से हर कोई उन्हें खरी-खोटी सुना रहा है. हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने 1984 में स्वर्ण मंदिर के अंदर हुए ऑपरेशन ब्लू स्टार के दौरान मारे गए खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले को शहीद बताया और श्रद्धांजलि दी.

बता दें कि यह ऑपरेशन 1 जून से 8 जून 1984 तक अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में चला था. यह भारतीय आर्मी की तरफ से किया गया एक बड़ा मिशन था. हरभजन सिंह के ऐसा करने के बाद उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा- हरभजन सिंह ध्यान से सुनो जरनैल सिंह भिंडरावाले आंतकवादी था और हमेशा आंतकवादी ही रहेगा.

एक और यूजर ने लिखा- तो हरभजन सिंह के अनुसार खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले हजारों पंजाबियों का हत्यारा शहीद है और हमारी युवा पीढ़ी इस खालिस्तानी समर्थकों को आदर्श मानती है. एक और यूजर ने लिखा- हर कोई अपने धर्म के प्रति वफादार है भले ही उन्हें भिंडरावाले या बिन लादेन जैसे आतंकवादियों का समर्थन करना पड़े.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.