hindi

WTC फाइनल से पहले रविंद्र जडेजा को लेकर दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

0 7

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम के सबसे मूल्‍यवान खिलाड़ी के रूप में चुना. यह मुकाबला 18 से 22 जून तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा.

अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा तेजी से रन बनाना, अहम मौकों पर विकेट लेना और सटीकता के साथ रन आउट करने की जडेजा की काबिलियत उन्‍हें टीम इंडिया के लिए अहम बनाती है. उन्हें किसी भी वजह से बाहर नहीं किया जाना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि गेंदबाज एक अहम भूमिका निभाते हैं, चाहे आप कोई सा भी फॉर्मेट खेल रहे हो. यदि वह विकेट ले रहे हैं, वे मैच जीतेंगे. यदि हम जडेजा की बात करें तो वह 3डी खिलाड़ी हैं. वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसे आप बाहर नहीं कर रख सकते.

दानिश कनेरिया ने कहा- वो मौकों पर आपको बड़े विकेट निकाल कर देंगे, रन बनाएंगे, पार्टनरशिप को लंबा खींचेंगे और फील्डिंग के दौरान कुछ अद्भुत रनआउट भी करेंगे. बता दें कि जडेजा ने इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 276 रन बनाए हैं और 15 विकेट भी लिए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.