hindi

श्रीलंका के 24 खिलाड़ियों ने अनुबंध मानने से किया इनकार, फिर भी जाएंगे इंग्लैंड

0 8

श्रीलंका की टीम को 8 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है. इस दौरे पर श्रीलंका की टीम तीन वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. हालांकि बोर्ड की तरफ से जारी किए गए अनुबंध को चयनित 24 खिलाड़ियों ने मानने से साफ मना कर दिया. लेकिन फिर भी श्रीलंका का इंग्लैंड दौरा नहीं टलेगा. इसको लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को आश्वस्त किया है. कुसल परेरा को वनडे और टी-20 दोनों टीमों की कमान मिली है.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने DailyFT से कहा- कुछ लोग कह रहे हैं कि टूर में परेशानी है, सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन टूर पहले की तरह जारी रहेगा. हमने इंग्लैंड बोर्ड को इसके लिए आश्वस्त भी किया है. उन्होंने यह भी कहा किअनुबंध अस्वीकार करने वाले सभी 24 खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे. उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं होगा. यह दो पार्टियाें के बीच मतभेद है, जिसे दूर कर लिया जाएगा.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जो नया अनुबंध जारी किया है उससे खिलाड़ियों की सैलरी में बड़ी कटौती होगी. पिछले साल एंजेलो मैथ्यूज को 1.30 लाख डॉलर का भुगतान किया गया था, जो अब 80 हजार डॉलर प्रस्तावित किया गया है. सभी खिलाड़ियों की सैलरी में भारी कटौती की गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.