hindi

UAE पहुंचते ही बदले फाफ डु प्लेसिस के सुर, PSL को बताया IPL से बेहतर

0 8

आईपीएल 2021 को कोरोना महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा था. बायो-बबल में होने के बाद भी खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों तक कोरोना पहुंच गया. इसके बाद इस टूर्नामेंट को बीच में ही निलंबित कर दिया गया. आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मुकाबले शुरू होने वाले हैं जिसके लिए कई विदेशी खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं.

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके के लिए खेलने वाले फाफ डु प्लेसिस पीएसएल में खेलते हुए नजर आएंगे. पीएसएल शुरू होने से पहले फाफ डु प्लेसिस ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में पीएसएल जैसी छोटी सी लीग को आईपीएल से बेहतर कहा. पाकिस्तान पहुंचते ही फाफ डु प्लेसिस ने यह बयान दिया.

क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में फाफ डु प्लेसिस ने कहा- पाकिस्तान सुपर लीग में स्ट्रेंडर्ड बहुत अच्छा है. इस लीग में मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित तेज गेंदबाजों ने किया हैं. उन्होंने कहा- दक्षिण अफ्रीका जैसे देश में आप बहुत तेज गति वाली गेंदों का सामना करते हुए बड़े होते हैं. वहीं मैं पाकिस्तान में 140 से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को देखकर हैरान था. दूसरी तरफ भारत में स्पिन गेंदबाजों की एक बड़ी वैरायटी है. मुझे लगता है कि पीएसएल रफ्तार की वजह से ज्यादा खास है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.