hindi

डेब्यू टेस्ट में 7 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज को ECB ने किया सस्पेंड, 8 साल पुरानी है वजह

0 12

न्यूजीलैंड के विरुद्ध डेब्यू टेस्ट मैच में 7 विकेट लेने वाले इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रोबिन्सन को करियर के दूसरे मैच से पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है. उनके निलंबन की वजह सोशल मीडिया बना. सात-आठ साल पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए थे, जिसकी वजह से उनके लिए समस्या खड़ी हो गई है. शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है.

ईसीबी ने अनुशासनात्मक जांच के परिणाम आने तक उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया है. अब वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल सकेंगे. बोर्ड ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि ओली रोबिन्सन तुरंत इंग्लैंड कैंप छोड़कर अपने काउंटी क्लब ससेक्स लौट जाएंगे. बता दें कि रोबिन्सन ने इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 7 विकेट झटके थे और 42 रन बनाए थे. रॉबिन्सन ने अपनी गलती को स्वीकार भी किया था. उन्होंने माफी मांगी थी.

जैसे ही वह पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरे थे, उनके 8 साल पुराने ट्वीट वायरल होने लगे, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मैं शर्मिंदा हूं, अपने अश्लील और नस्लीय कमेंट के लिए, जो मैंने टि्वटर पर आज से 8 साल पहले शेयर किया था और वह आज सबके सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि वे इस तरह की हरकत के लिए माफी मांगते हैं और अपनी गलतियों के लिए बेहद शर्मिंदा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.