hindi

जब माही ने धोनी ने दूध की कीमतों पर उठाया था सवाल, बोले- दूध लेने जाने पर दूध वाले मांगते हैं ज्यादा पैसे

0 8

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लाइमलाइट में आना ज्यादा पसंद नहीं करते, जिसका एक उदाहरण खुद उनका संन्यास लेना ही है. पिछले साल अगस्त के महीने में धोनी ने बिना किसी को भनक लगे संन्यास का ऐलान कर दिया था. धोनी सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहते. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर धोनी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. इसके बावजूद वह सीमित पोस्ट ही करते हैं.

धोनी इंटरव्यू आदि में भी ज्यादा हिस्सा नहीं लेते. लेकिन एक ऐसा भी समय था जब धोनी थोड़ा बहुत फैंस से बातचीत करते थे. साल 2013 में धोनी ने ट्विटर पर फैंस से बातचीत करने का निर्णय किया था और इस दौरान उन्होंने रांची में दूध की कीमतों पर भी चर्चा की थी, जो कि हर किसी को सोचने पर मजबूर करती है. हालांकि लोगों के बीच उन दिनों सोशल मीडिया का इतना ज्यादा क्रेज नहीं था. इस कारण उनकी यह बात दब गई थी.

धोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा था- रांची में यदि दूधवाला आपके घर दूध पहुंचाता है तो वह 32 रुपए लेता है. मगर यदि आप उनकी जगह पर जाकर लेते हैं तो वह 34 रुपए मांगते हैं. धोनी के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने कहा था कि उनकी जगह दूध लेने से दूध वालों को पानी मिलाने का मौका नहीं मिलता. बता दें कि 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी और ट्राई सीरीज जीतने के बाद धोनी आराम पर थे. इसी दौरान धोनी ने यह ट्वीट किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.