hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हुई माही, रोहित शर्मा और युवराज सिंह की पुरानी तस्वीरें, ताजा हुई बीते दिनों की यादें

0 11

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आज भी हर किसी के दिलो-दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी हुई यादें ताजा हैं. सन्यास लेने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. बीते 5 जून को भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसमें भारत के नए पुराने क्रिकेटर साथ में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में प्रवीण कुमार के साथ-साथ महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, युवराज सिंह और सुरेश रैना मौजूद है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रवीण कुमार ने लिखा- मुझे कैप्शन की जरूरत है, कोई बताएगा कि क्या लिखूं, प्रवीण कुमार के पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी. कई लोगों ने कहा- सदाबहार दोस्ती. वही एक दूसरे शख्स ने लिखा- दोस्ती के सुनहरे दिन.

बता दें कि प्रवीण कुमार द्वारा शेयर की गई इस फोटो में रोहित शर्मा एकमात्र क्रिकेटर हैं, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. धोनी और रैना ने पिछले साल सन्यास ले लिया था. युवराज सिंह 2019 में रिटायर हो गए थे. जबकि प्रवीण कुमार ने साल 2012 में आखिरी बार टीम इंडिया के जर्सी पहनी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.