hindi

WTC फाइनल के लिए अजीत अगरकर ने किया भारत के पेस अटैक का चयन, बुमराह संग इन 2 गेंदबाजों को दी टीम में जगह

0 7

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाना है. यह मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्पटन में खेला जाएगा जिसके लिए क्रिकेट प्रशंसक भी बेताब हैं. इंग्लैंड की पिच की परिस्थितियों को देखते हुए दोनों ही टीमों के पेस अटैक का रोल काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दोनों ही टीमों में विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि फाइनल मुकाबले में विराट कोहली किन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरते हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत अगरकर ने फाइनल के लिए भारतीय टीम के पेस अटैक का चयन किया. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए अजीत आगरकर ने कहा- तेज गेंदबाज काफी महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगे और भारत के पास विश्व का बेस्ट अटैक मौजूद है. मुझे लगता है पिछले कुछ सालों में यह भारतीय टीम की ताकत रही है. चाहे वह बुमराह हो, शमी नंबर वन बॉलर टेस्ट लाइनअप में मेरे हिसाब से और ईशांत शर्मा, वह अपने करियर में खेलने के साथ बेहतर हुए हैं.

अगरकर ने कहा- मेरे हिसाब से यह तीनों स्टार्ट करेंगे और अगर ग्रीन विकेट मिलती है तो चौथे तेज गेंदबाज को भी देख सकते हैं. हम यह नहीं जानते कि इंग्लैंड की कंडीशन किस तरह की होगी. लेकिन यह मानते हैं कि इंग्लैंड में ड्यूक गेंद से तेज गेंदबाजों को हमेशा मदद मिलती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.