hindi

विराट कोहली के पास इतिहास रचने का मौका, खत्म कर सकते हैं खिताब का सूखा

0 5

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इतिहास रच सकते हैं. विराट कोहली हर हाल में इस मुकाबले को जीतना चाहेंगे. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम अभी तक एक भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है.

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल का कहना है कि विराट ने अभी तक बतौर कप्तान कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट का खिताब नहीं जीता है. अब उनके पास विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को जीतकर खिताबी सूखे को खत्म करने का मौका है. पार्थिव पटेल ने कहा- यह क्रिकेट का सबसे बेस्ट फॉर्मेट है. हर कोई टेस्ट खिलाड़ी बनना चाहता है और अब यहां टेस्ट चैंपियनशिप का विश्वकप है. विराट कोहली चैंपियनशिप का खिताब जीत लेते हैं तो यह उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी.

पार्थिव पटेल ने कहा- विराट कोहली के पास अब मौका है कि वह बतौर कप्तान अपना पहला आईसीसी खिताब जीते. उन्होंने कई आईसीसी टूनार्मेंटों में भारत का नेतृत्व किया है, लेकिन यह सबसे बड़ा है. अगर भारत उनकी कप्तानी में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीतती है तो यह कोहली के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.