hindi

इंग्लैंड से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शेयर की एजिस बाउल स्टेडियम की सुंदर तस्वीर, यही खेला जाना है WTC का फाइनल

0 9

टीम इंडिया 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए साउथैम्प्टन पहुच चुकी है. बता दें कि 2 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी और अगले दिन लंदन पहुंची. फिलहाल टीम इंडिया 10 दिनों के क्वारंटाइन में है. शुरुआती 3 दिनों तक टीम इंडिया को होटल के अंदर कड़े क्वारंटाइन में रहना होगा, जिसके बाद खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने की इजाजत मिल जाएगी.

टीम इंडिया के साउथैम्प्टन पहुंचने के बाद बीते गुरुवार को रोहित शर्मा, ऋद्धिमान साहा और जसप्रीत बुमराह ने मैदान में ही स्थित अपने होटल के कमरों से एजिस बाउल स्टेडियम की तस्वीरें शेयर की थी. अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी एजिस बाउल स्टेडियम की तस्वीरें शेयर की है.

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने एजिस बाउल को टेग किया है. एजिस बाउल मैदान पर ही भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाना है. जिसके बाद 4 अगस्त के भारत और इंग्लैंड के 5 बीच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.