hindi

यह भारतीय महिला क्रिकेटर नहीं है किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम, खूबसूरती में भी दिग्गज हसीनाओं को देती है मात

0 9

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज हरलीन देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हरलीन देओल 22 साल की की है और खूबसूरती के मामले में वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. हरलीन देओल ने टीम इंडिया के लिए एक वनडे और 9 अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेले हैं.

हरलीन देओल के अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत होते ही उनको महिला खेल जगत की सबसे सुंदर खिलाड़ियों में गिना जाने लगा .बता दें कि हरलीन देओल ने साल 2019 में टीम इंडिया में डेब्यू किया था. घरेलू क्रिकेट में हरलीन हिमाचल प्रदेश की ओर से खेलती है. वह चंडीगढ़ की ओर से टीम इंडिया में जगह बनाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर है. हरलीन एक स्टाइलिश महिला क्रिकेटर है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.

हरलीन अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है. सोशल मीडिया पर हरलीन की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. खूबसूरती में भी हरलीन देओल बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है. जब हरलीन देओल 8 साल की थी तभी से वह क्रिकेट खेलने की शौकीन थी और अपने आसपास के लड़को और भाई के साथ खेला करती थीं. क्रिकेट के अलावा उन्हें हॉकी, फुटबॉल में भी काफी दिलचस्पी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.