hindi

WTC फाइनल से पहले विक्रम राठौड़ ने दी विरोधियों को चेतावनी, बोले- टेस्ट में रोहित शर्मा का बेस्ट प्रदर्शन अभी बाकी

0 8

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा मौजूदा समय के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं. रोहित वनडे और टी-20 में अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं. अब वह टेस्ट ओपनर भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. पिछले साल से ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग की शुरुआत की और उनके बल्ले से खूब रन बरस रहे हैं. बतौर ओपनर टेस्ट क्रिकेट में रोहित 11 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1030 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 2 अर्धशतक भी लगाए हैं.

भारतीय टीम को रोहित से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं. भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का मानना है कि अभी टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा का बेस्ट प्रदर्शन आना बाकी है. टाइप्स ऑफ इंडिया से बातचीत में विक्रम राठौर ने कहा- रोहित के पास हमेशा से टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने का हुनर था. अब उन्होंने टेस्ट में रन बनाने का गेम प्लान बना लिया है. आप देखिए जब से वह ओपनर बने हैं, उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कितना कमाल किया है.

अगर उनके फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड देखें तो वह बड़े शतक लगाने के लिए जाने जाते हैं. अगर वह शतक तक पहुंचते हैं तो उसके बाद बड़ा स्कोर ही करते हैं. उन्होंने यह भी दिखा दिया है कि वह टेस्ट क्रिकेट में भी ऐसा कर सकते हैं. विक्रम राठौर ने कहा- रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में अभी महज शुरुआत ही की है. वह ऐसे ही खेलते रहे तो हम टेस्ट क्रिकेट में अलग रोहित शर्मा देखेंगे. टेस्ट में उनका बेस्ट आना बाकी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.