hindi

ब्रेट ली ने किया मौजूदा समय के समय में विश्व के बेस्ट बल्लेबाज और गेंदबाज का चयन, जाने नाम

0 9

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने मौजूदा समय में विश्व के बेस्ट बल्लेबाज और गेंदबाज का चयन किया. उन्होंने बल्लेबाज के रूप में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को चुना. जबकि बेस्ट गेंदबाज के रूप में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज पैट कमिंस का चयन किया. ब्रेट ली ने कहा कि मॉर्डन-डे क्रिकेट में कोहली से किसी और को आगे देखने काफी मुश्किल है.

ब्रेट ली नेयह भी कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी रहेगा. आईसीसी की वेबसाइट के साथ बातचीत में जब ली से पूछा गया कि उनका फेवरेट टेस्ट बल्लेबाज कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया कि जब आप इस समय के महान खिलाड़़ियों की बात करते हैं तो विराट कोहली के आगे देखने काफी कठिन है. उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है. उम्र के साथ वह और भी ज्यादा बेहतर हो रहे हैं. उनके पास बढ़िया माइंडसेट है और एक बेहतरीन क्रिकेट का दिमाग भी.

विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक लगा चुके हैं और मौजूदा समय में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं. जब ली से विश्व के बेस्ट गेंदबाज का नाम पूछा गया तो उन्होंने पैट कमिंस का नाम लिया. ली ने कहा- इस समय में मेरे पसंदीदा गेंदबाज पैट कमिंस हैं. आप सोच रहे होंगे कि मैं ऑस्ट्रेलिया से होने की वजह से कह रहा हूं. लेकिन ऐसा नहीं है. मेरे हिसाब से वह लाजवाब हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.