hindi

WTC फाइनल को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया कोहली पर कमेंट, बोले- कप्तान दिखाना चाहते हैं क्यों टीम इंडिया है नंबर 1 टेस्ट टीम

0 15

भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. जहां टीम इंडिया को सबसे पहले 18 जून से न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. इस दौरान जब कप्तान कोहली से सवाल किया गया कि क्या डब्ल्यूटीसी के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड कंडीशन्स का फायदा मिलेगा?

इस पर विराट कोहली ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया था. विराट कोहली के इसजवाब की काफी चर्चा हो रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर रीतेंदर सिंह सोढ़ी का मानना है कि विराट का जवाब यह दिखाता है कि वो किस माइंडसेट के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उतरना चाहते हैं. दरअसल कोहली ने कहा था- जो यह सोचता है कि न्यूजीलैंड को फायदा मिलेगा, उसे फ्लाइट पकड़कर वहां खेलने जाने की कोई जरूरत नहीं है.

सोढ़ी ने कहा -विराट कोहली दुनिया को बस यही दिखाना चाहते हैं कि क्यों भारतीय टेस्ट टीम क्रिकेट में नंबर वन टीम है. और क्यों उनके बारे में इतनी बातें की गई है. हम जिस सकारात्मकता की बात कर रहे है, वो रवि शास्त्री ने टीम में भरी है. इस टीम का प्रदर्शन अब बोलता है. टीम के पास अच्छे स्पिनर हैं, कुछ वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज हैं और बैटिंग भी बहुत मजबूत नजर आती है.

आगे पूर्व क्रिकेटर ने कहा- जिस तरह से विराट कोहली ने जवाब दिया वह दिखाता है कि वह इसको लेकर कितना फोकस्ड हैं. न्यूजीलैंड को ध्यान से खेलना होगा। यह बड़ा मैच होगा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल. जो भी टीम प्रेशर सिचुएशन का अच्छी तरह सामना करेगी, उसके जीतने के मौके ज्यादा होंगे. टीम इंडिया पूरी तैयारी के साथ खेलने उतरेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.