hindi

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लेकर केविन पीटरसन ने किया शानदार ट्वीट, जीता फैंस का दिल

0 9

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इंग्लैंड के युवा और उभरते हुए खिलाड़ियों से गुजारिश की है कि अगर वे लंबा टेस्ट करियर चाहते हैं तो उन्हें रविंद्र जडेजा को देखना चाहिए. दरअसल पीटरसन चाहते हैं कि इंग्लैंड की टीम में रविंद्र जडेजा जैसा कोई लेफ्ट आर्म स्पिनर आए, जो उनकी तरह फील्डिंग और बैटिंग में भी माहिर हो.

केविन पीटरसन ने बेटवे इंसाइडर के अपने ब्लॉग में लिखा- यह देखकर काफी निराशा होती है कि इंग्लैंड टीम में अंतर्राष्ट्रीय लेवल का लेफ्ट आर्म स्पिनर नहीं है, जो गेंदबाजी भी करा सके. टेस्ट, वनडे और टी-20 इंटरनेशनल में देखिए रविंद्र जडेजा ने भारतीय टीम के लिए क्या किया है. केविन पीटरसन का मानना है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को इस दिशा में काम करना चाहिए.

रविंद्र जडेजा के खाते में टेस्ट में 220 विकेट और लिमिटेड ओवर क्रिकेट में 227 विकेट हैं. जडेजा का टेस्ट क्रिकेट में बैटिंग औसत 36.18 तक पहुंच गया है. वह अपने करियर के बेस्ट फॉर्म में चल रहे हैं. बता दें कि वर्तमान में जडेजा साउथहैंपटन में है. वहां पहुंच चुकी है और और फिलहाल आइसोलेशन में है. 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. जिसके बाद इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.