hindi

पूर्व कीवी कप्तान ब्रेंडन मैक्कलम ने की विराट कोहली और विलियमसन की कप्तानी की तुलना, जनिए क्या कहा?

0 8

इस महीने भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला 18 जून से शुरू होगा और साउथहैंपटन में खेला जाएगा. इस मुकाबले का क्रिकेट फैंस को ही नहीं, बल्कि दिग्गजों को बेसब्री से इंतजार है. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने पिछले 2 सालों में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है और डब्ल्यूटीसी के फाइनल तक पहुंची है. हाल ही में पूर्व कीवी कप्तान ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी की तुलना की.

स्पोर्ट्स टुडे पर बात करते हुए के ब्रेंडन मैक्कलम ने कहा- विराट और केन दोनों ने अपनी-अपनी टीम की बेहतर तरीके से अगुवाई की है. दोनों खुद भी शानदार फॉर्म में हैं. डब्ल्यूटीसी के फाइनल तक पहुंचाना दोनों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. जिस तरह से दोनों ने अपनी-अपनी टीम को को पुश किया है, मुझे लगता है कि दोनों इस फाइनल मैच में खेलने का मौका डीजर्व करते हैं.

आगे मैक्कलम ने दोनों कप्तानों की कप्तानी शैली की तुलना करते हुए कहा- दोनों ही अलग-अलग तरह के कप्तान हैं. दोनों ही प्रेरित करने वाले कप्तान हैं. लेकिन अलग-अलग तरह से टीम की अगुवाई करते हैं. विराट कोहली अग्रेसिव है. वही केन डोमिनेटिंग लीडर हैं. लेकिन बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं है. दोनों खेल के सही मायने में एंबेस्डर हैं और मौजूदा समय में देखने लायक टैलेंट है. आगे मैक्कलम ने डब्लूटीसी फाइनल के रिजल्ट को लेकर कहा- एक टीम ट्रॉफी उठाएगी या फिर हो सकता है दोनों मिलकर यह ट्रॉफी उठाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.