hindi

IPL 2021: BCCI को मिली यूएई में आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों को कराने की मंजूरी, हो सकते हैं 8 डबल हेडर

0 9

कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद बीते दिनों हुई बीसीसीआई की बैठक में यह फैसला किया गया कि आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबले यूएई में आयोजित किए जाएंगे. अब अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने भी बीसीसीआई को यूएई में टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों का आयोजन कराने की मंजूरी दे दी है.

बता दें कि पिछला आईपीएल का पूरा सीजन यूएई में ही आयोजित हुआ था. मिली खबरों के मुताबिक 18 या 19 सितंबर से आईपीएल दोबारा से शुरू हो सकता है और 25 दिनों के भीतर आठ डबल हेडर मुकाबले हो सकते हैं. गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई की प्रतिनिधिमंडल जिसमें सचिन जय शाह, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, अरुण धूमल और आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने दुबई में अमीरात क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष से शेख नाहयान से मुलाकात की थी.

इस मुलाकात में अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया और टूर्नामेंट को यूएई में कराए जाने को हरी झंडी दी. बीसीसीआई की टीम आने वाले तीन-चार दिन में सभी वेन्यू स्थलों का निरीक्षण करेगी, जिससे कि टूर्नामेंट का सफल आयोजन हो सके और सभी चीजों का इंतजाम भी किया जा सके. इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मौजूद रहेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.