hindi

विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ये बात

0 9

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है. अगले साल वह अपनी चचेरी बहन से शादी करने वाले हैं. बाबर आजम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर बेस्ट बल्लेबाजों की बात करें तो फैब फोर में पहले विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट का नाम लिया जाता था. लेकिन अब इस लिस्ट में बाबर आजम को शामिल करते हुए इसे फैब फाइव का नाम दे दिया गया है.

अक्सर बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से होती रहती है. अब पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने विराट कोहली से तुलना किए जाने पर खुलकर बात की. बाबर आजम ने कहा कि विराट से जब उनकी तुलना होती है तो उन्हें गर्व महसूस होता है और वह इसके दवाब में नहीं आते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जैसे विराट भारत के लिए प्रदर्शन करते आए हैं, वह भी पाकिस्तान के लिए उसी तरह प्रदर्शन करना चाहते हैं.

बाबर आजम ने खलीज टाइम्स से कहा- विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार है. वह दुनिया में हर जगह प्रदर्शन कर चुके हैं और बड़े मैचों में भी अपना जलवा बिखेरा है. जब हमारी तुलना की जाती है तो मैं इसका दवाब नहीं लेता. ऐसे बड़े खिलाड़ी से तुलना को लेकर मुझे गर्व होता है. हालांकि बाबर आजम ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों में तुलना नहीं होनी चाहिए, लेकिन लोग ऐसा करते हैं और मुझे अच्छा लगता है. मेरा लक्ष्य है कि मैं पाकिस्तान टीम के लिए मैच जीतने में मदद करूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.