hindi

न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल से पहले ही लीक हो गया टीम इंडिया का प्लान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शास्त्री और कोहली का ऑडियो

0 11

भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. सबसे पहले टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के विरुद्ध 18 जून से डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया को 4 अगस्त से इंग्लैंड के विरुद्ध पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी होगी. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. इस कॉन्फ्रेंस में कोहली और शास्त्री दोनों ने ही कहा कि उनके लिए डब्लूटीसी का फाइनल मायने रखता है. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कोहली और शास्त्री के बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

ऐसा दावा किया जा रहा है कि कोच और कप्तान के बीच ये बातचीत प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले की है. सोशल मीडिया पर जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उसमें टीम इंडिया के कप्तान कोहली और है कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट के बारे में बात कर रहे हैं. ऑडियो में रवि शास्त्री बोल्ट और वैगनर का जिक्र करते हैं. जिस पर कोहली कहते हैं, हम इनको राउंड द विकेट डालेंगे, लेफ्ट हैंडर्स हैं इनमें, लाला सिराज सबको शुरू से ही लगा देंगे.

बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान कोहली अभ्यास को लेकर चिंतित नहीं हैं. उनका मानना है कि अतीत में इंग्लैंड में खेलने के अनुभव से उन्हें हालात को समझने में सहायता मिलेगी. बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. जिससे कीवी खिलाड़ियों को अभ्यास का मौका मिल रहा है. जबकि दूसरी ओर भारतीय टीम को इंग्लैंड पहुचने के बाद 10 दिनों के क्वारंटीन में रहना पड़ेगा.

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- देखिए अतीत में भी हम पूर्ण कार्यक्रम तैयार होने के बावजूद सिर्फ तीन दिन पहले मेजबान देश में पहुंचे हैं और इसके बावजूद शानदार श्रृंखला हुई और हमने कड़ी प्रतिस्पर्धा पेश की, इसलिए ये सब चीजें दिमाग में होती हैं. उन्होंने कहा- ऐसा नहीं है कि हम पहली बार इंग्लैंड में खेल रहे हैं, हम सभी को पता है कि यहां के हालात कैसे होते हैं. और यहां तक कि अगर हालात किसी तरह के हालात के आदी हैं, लेकिन अगर सही मानसिकता के साथ मैदान पर नहीं उतरते हैं तो आप पहली ही गेंद पर आउट हो सकते हो या आपको विकेट हासिल करने में मुश्किल हो सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.