hindi

WTC के फाइनल के लिए टीम इंडिया पहुंची इंग्लैंड, केएल राहुल ने शेयर की तस्वीर

0 6

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुच चुकी हैं. बता दें कि इस दौरे पर टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने गुरुवार को फ्लाइट के पास अपनी तस्वीर शेयर की, साथ ही उन्होंने बताया कि वो लंदन पहुंच गए हैं.

बता दें कि टीम इंडिया 18 जून से न्यूजीलैंड के विरुद्ध डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलेगी. यह मुकाबला साउथहैंपटन के बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसके बाद 4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. केएल राहुल द्वारा शेयर की गई तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. 1 घंटे में ही इस तस्वीर पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

बता दें कि अब इंग्लैंड पहुंचने के बाद टीम इंडिया को क्वारंटीन में रहना होगा. इससे पहले भारतीय टीम के सदस्य और खिलाड़ी मुंबई में भी आइसोलेशन में रहे थे. केएल राहुल से पहले बीसीसीआई ने भी पुरुष और महिला क्रिकेट टीम की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह सभी एयरपोर्ट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे. बीते बुधवार को दोनों ही में लंदन के लिए रवाना हुई थी. बता दें कि महिला और पुरुष टीम दोनों ही एक ही फ्लाइट में लंदन पहुंचे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.