hindi

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपनी ही वकील से रचाई थी शादी, जेल में सजा काटते वक्त हुई थी मोहब्बत

0 12

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल मोहम्मद आमिर के पास यूके कार्ड है. क्योंकि उनकी पत्नी नर्जिस खान ब्रिटिश की नागरिक है. दोनों का एक बेटा भी है. मोहम्मद आमिर और नर्जिस खान की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है.

ये समय की बात है जब साल 2010 में मोहम्मद आमिर का नाम मैच फिक्सिंग में सामने आया था. मैच फिक्सिंग के आरोप में मोहम्मद आमिर को जेल जाना पड़ा था. मोहम्मद आमिर का केस पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश नागरिक नर्जिस खान लड़ रही थी. केस लड़ते-लड़ते नर्जिस खान और मोहम्मद आमिर की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. बता दें कि मैच फिक्सिंग विवाद में फंसने के बाद मोहम्मद आमिर पर 5 साल का प्रतिबंध लगा था. उस समय वे केवल 18 साल के थे. साल 2014 में मोहम्मद आमिर और नर्जिस खान की शादी हुई.

2016 में एक बार फिर से मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. हालांकि 2020 में मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट में आंतरिक राजनीति की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि मोहम्मद आमिर ब्रिटिश के नागरिक बनकर आईपीएल खेलने की तैयारी कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.