hindi

विराट की बेटी बॉमिका की तस्वीर क्लिक करने पर भड़क उठे फैंस, बोले- बच्चे का घुट रहा होगा दम

0 12

भारतीय क्रिकेट टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ नजर आए. वामिका का जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था. विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने यह भी अनुरोध किया था कि वे उनकी निजता का सम्मान करें और वामिका की तस्वीरें क्लिक ना करें. लेकिन इसके बावजूद कई मौकों पर वामिका की तस्वीरें खींची गई.

अनुष्का विराट के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचीं. जैसे ही अनुष्का बस से नीचे उतरी तो फोटोग्राफर वामिका की तस्वीरें खींचने लगे. इस दौरान वामिका अनुष्का की बाहों में सोई हुई नजर आईं. लेकिन फोटोग्राफर्स वामिका की तस्वीर नहीं खींच पाए. अनुष्का ने वामिका को पूरी तरह से ढक रखा था. लेकिन वामिका का चेहरा दिख रहा था.

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फोटोग्राफर्स पर कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. एक यूजर ने लिखा- उस बच्चे का दम घुट रहा होगा, उसे इतना ज्यादा ढंकना पड़ा. ये वाकई शर्मनाक है, उनकी निजता का सम्मान करें. एक अन्य यूजर ने फोटोग्राफर्स के लिए लिखा- आपको शर्म आना चाहिए. आखिर आप क्यों विराट-अनुष्का की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. माता-पिता की सोच का सम्मान करें. वो नहीं चाहते कि बेटी की तस्वीरें खींची जाए. तो फिर क्यों ऐसी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना?.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.