hindi

इंग्लैंड के खिलाफ खतरनाक साबित होगा ये भारतीय ऑलराउंडर, प्लेइंग XI में मिलनी चाहिए जगह, मोंटी पनेसर ने दिया बयान

0 7

आई पी एल 2021 के बाकी मैचों में हिस्सा न लेने वाले खिलाड़ियों विदेशी खिलाड़ियों पर बीसीसीआई कर सकता है बड़ी कार्रवाई आई पी एल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन यूएई में किया जाएगा जिसको लेकर बीसीसीआई ने तैयारियां शुरू कर दी हैं 19 सितंबर से टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच शुरू होने की संभावना है लेकिन इस बार इस दौरान कई विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट में शामिल नहीं होंगे लेकिन बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि फिर भी आयोजन किया जाएगा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी आईपीएल के 21 के दूसरे पाठ में शामिल नहीं होंगे जिसको लेकर बीसीसीआई जिसकी वजह से उनके खिलाफ सख्त रुख अपना चुकी है इंसाइडस्पोर्ट को बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि अगर विदेशी खिलाड़ी इस सीजन के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलते हैं तो उन्हें pro-rata की बेसिक पर पेमेंट किया जाएगा अधिकारी ने कहा इन हालात ले फ्रेंचाइजी यों के पास उनके पैसे काटने का अधिकार होगा बता दे कि अगर कोई खिलाड़ी आईपीएल का पूरा सीजन खेलता है तो उसे साल भर में तीन से चार किस्तों में सैलरी दी जाती है लेकिन कोई खिलाड़ी अगर इसी वजह से पूरे सीजन में नहीं खेल पाता तो उसे pro-rata के आधार पर सैलरी दी जाती है

पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कहा कि इंग्लैंड दौरे पर होने वाली आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को जरूर शामिल किया जाना चाहिए, क्योंकि जडेजा इंग्लैंड की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. भारतीय टीम को 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के विरुद्ध खेलनी होगी.

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म-गोनट्स के एक कार्यक्रम में पनेसर ने कहा- रविंद्र जडेजा शानदार प्रदर्शन करेंगे. भारत से बाहर विदेशों में वह बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं. मुझे उम्मीद है कि वह इंग्लिश परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करेंगे. बता दें कि मोंटी पनेसर ने यह भी दावा किया था कि भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध आगामी सीरीज में 5-0 से जीतेगी. लेकिन अब उनका कहना है कि भारत मेजबान इंग्लैंड का क्लीन स्वीप नहीं कर पाएगा.

हालांकि उन्होंने भारतीय टीम के जीतने की संभावना जताई, क्योंकि उसके पास तेज गेंदबाज और अनुभवी बल्लेबाज हैं. मोंटी पनेसर ने कहा- इस बार इसका संबंध मौसम से है. लेकिन भारत की ये टीम काफी मजबूत है. उनके पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं और अच्छे स्पिनर हैं. भारतीय टीम मौजूदा समय में अच्छा खेल रही है. वह 5-0 से नहीं, लेकिन सीरीज जरूर जीतेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.