hindi

क्या कम प्रैक्टिस से इंग्लैंड में टीम इंडिया को होगा नुकसान, विराट कोहली ने दिया ये जवाब

0 11

भारतीय टीम बुधवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई, जहां वह 18 जून से न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी होगी. हालांकि मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को कड़े क्वारंटाइन में रहना पड़ेगा, जिसका असर भारतीय खिलाड़ियों की प्रैक्टिस पर पड़ेगा. विराट कोहली ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए.

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम लगभग 1 महीने पहले इंग्लैंड पहुंच चुकी है और इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेल रही है, जिसका फायदा न्यूजीलैंड को हो सकता है. विराट कोहली ने इस बारे में कहा- इससे पहले भी हम कई बार मुकाबले के 3 दिन पहले पहुंचे हैं और हमने सीरीज में अच्छा किया है. यह बस दिमाग की बात है. ऐसा पहली बार नहीं है जब हम इंग्लैंड में खेल रहे हैं.

विराट ने कहा- हम वहां के वातावरण को अच्छे से जानते हैं. हमे 4 अभ्यास सत्र से कोई दिक्कत नहीं है. विराट ने यह भी कहा- अगर आप वातावरण में ढल भी जाए और सही दिमाग से फील्ड तय नहीं कर पाए तो पहली गेंद से दिक्कत होगी और विकेट लेना कठिन हो जाएगा. हमें भरोसा है कि हम एक टीम के रूप में अच्छा करेंगे. हम सभी इंग्लैंड में इससे पहले भी खेल चुके हैं और सभी को यहां खेलने का अनुभव है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.