hindi

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच को लेकर वसीम जाफर ने इंग्लैंड की टीम को किया ट्रोल, जमकर लिए मजे

0 9

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला बुधवार से शुरू हुआ. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छा प्रदर्शन दिखाया. पहले दिन न्यूजीलैंड की टीम ने केन विलियमसन समेत 2 खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए. हालांकि मैच शुरू होने से पहले वसीम जाफर ने जमकर इंग्लैंड की टीम के मजे लिए.

बता दें कि यह मुकाबला लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है, जिसकी पिच काफी हरी-भरी है. मैच शुरू होने से पहले वसीम जाफर ने ग्राउंड की पिच की एक तस्वीर शेयर की और इंग्लैंड की टीम के मजे लिए. उन्होंने ट्वीट कर कप्तान जो रूट की तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा- लगता है कि इंग्लैंड ने स्टार्टर के लिए हरा भरा कबाब ऑर्डर किया है.

वसीम जाफर ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच को लेकर ट्रोल किया, जहां इंग्लैंड ने काफी घास छोड़ा है, जिससे गेंदबाजों को मदद मिलने की पूरी संभावना है. बता दें कि भारतीय टीम को 18 जून से न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला होगा. इसके बाद भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज भी खेलनी होगी जो पांच मैचों की होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.