hindi

भारत में बुरी तरह डर गए थे डेविड वॉर्नर, दिया बड़ा बयान

0 9

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बुधवार को कहा कि आईपीएल के दौरान भारत में कोरोना संकट के बीच बड़े पैमाने पर अंत्येष्टि की तस्वीरें देखना भयावह था. बता दें कि आईपीएल बीच में स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी मालदीप चले गए, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगा था.

पृथकवास खत्म करके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने परिवारों के पास पहुंच गए. डेविड वॉर्नर ने नोवा के फिट्जी और विप्पा कार्यक्रम में कहा- भारत में ऑक्सीजन संकट के दृश्य टीवी पर देखकर सभी को बुरा लगा होगा. लोग अपने परिजनों की अंत्येष्टि के लिए सड़कों पर कतार लगाकर खड़े थे. हम मैदान पर जाते और वहां से लौटते समय यह दृश्य देखे. यह भयानक और परेशान करने वाला था.

वॉर्नर ने कहा कि बायो बबल में कोरोना के मामले आने के बाद आईपीएल को स्थगित करने का फैसला सही था. मानवता के नजरिए से मुझे यह फैसला सही लगा. बबल में संक्रमण आने के बाद यह चुनौतीपूर्ण था. उन्होंने अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया. हम जानते हैं कि भारत में क्रिकेट सबको प्रिय है. बता दें कि आईपीएल 2021 में डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन खास नहीं रहा. 6 मैचों में उन्होंने 193 रन बनाए. उन्हें बीच टूर्नामेंट में कप्तानी से हटा दिया गया और केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.