hindi

IPL 2021 दोबारा शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस को मिली अच्छी खबर, विपक्षी टीमों की आई शामत

0 10

आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे. बीसीसीआई जल्द ही तारीखों की घोषणा भी कर देगी. हालांकि इस वजह से टीमों को बड़ा नुकसान हो रहा है क्योंकि सितंबर में कई टीमों के विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे जिससे टीमों का संतुलन बिगड़ सकता है. लेकिन मुंबई इंडियंस को एक विदेशी खिलाड़ी ने बड़ी राहत दी है.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने यह साफ कर दिया है कि वह आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले खेलने के लिए सितंबर में यूएई जाएंगे. एक डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रेंट बोल्ट ने कहा- अगर उन्हें मौका मिला तो वो जरूर टूर्नामेंट को खत्म करेंगे.

बोल्ट ने कहा- भारत एक खूबसूरत जगह है. मैंने वहां काफी कुछ महसूस किया है. भारत के फैंस, संस्कृति सभी बेहतरीन हैं. लेकिन इस बार हालात अलग थे. सड़कों से लोग गायब थे और वो शोर नहीं था. अब आईपीएल यूएई जा रहा है और मुझे मौका मिला तो मैं इसे खत्म करूंगा. पिछले साल मैंने वहां अच्छा प्रदर्शन किया था.

बता दें कि पिछले साल भी आईपीएल का आयोजन यूएई में हुआ था जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम विजेता बनी थी. मुंबई की टीम की कामयाबी में बोल्ट का बड़ा हाथ रहा था. उन्होंने पिछले सीजन में 15 मैचों में 25 विकेट चटकाए थे. हालांकि इस साल भारत में खेले गए सात मैचों में वह 8 विकेट ही ले सके. हालांकि बोल्ट को यूएई की पिच रास आती हैं और वो मुंबई इंडियंस को पहले जैसी कामयाबी दिला सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.