hindi

इंग्लैंड के युवा खिलाड़ियों को मिली रविंद्र जडेजा की नकल करने की सलाह, दिग्गज क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

0 9

बुधवार यानी आज से इंग्लैंड क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलने वाली है. इसके बाद उसकी भिंडत अपनी धरती पर भारतीय टीम से होगी. हालांकि नए सीजन से पहले इंग्लैंड टीम को पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने बड़ी सलाह दी है और टीम की बड़ी कमजोरी को उजागर किया.

पीटरसन ने इंग्लैंड को सलाह देते हुए कहा कि हर हाल में उसे रविंद्र जडेजा जैसा ऑलराउंडर ढूंढना ही होगा. पीटरसन ने इंग्लैंड के उभरते हुए क्रिकेटरों को सलाह दी कि वह रविंद्र जडेजा जैसा बनने की कोशिश करें. betway.com में अपने कॉलम में पीटरसन ने लिखा कि अब तक इंग्लैंड की टीम बाएं हाथ का ऐसा स्पिन गेंदबाज नहीं ढूंढ पाई है, जो कि बल्लेबाजी भी कर पाए.

पीटरसन ने लिखा- इंग्लैंड को हर हाल में अपना रवींद्र जडेजा खोजना होगा. रवींद्र जडेजा को देखिए, उन्होंने टीम इंडिया के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 में कैसा प्रदर्शन किया है. ये एक ऐसी समस्या है जिसका हल इंग्लैंड को ढूंढना ही होगा. उन्हें किसी खिलाड़ी पर दांव लगाना होगा, क्योंकि अगर जडेजा जैसा खिलाड़ी इंग्लैंड को मिल गया तो उससे अनमोल कुछ नहीं है. उन्होंने लिखा- जडेजा की नकल करें, क्योंकि वह एक सुपरस्टार हैं. अगर ऐसा आप करते हैं तो इंग्लैंड के लिए बतौर टेस्ट क्रिकेटर आपका करियर बहुत लंबा होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.