hindi

रोहित शर्मा WTC फाइनल में जड़ सकते हैं दोहरा शतक, दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

0 8

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा ने भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि रोहित शर्मा अगर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चल गए तो दोहरा शतक भी जड़ सकते हैं. न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारत की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग के लिए उतर सकते हैं.

यह मुकाबला 18 जून से साउथेम्पटन में खेला जाएगा. इंडिया न्यूज़ से बातचीत में रमीज राजा ने यह बयान दिया. जब उनसे पूछा गया कि क्या दो अटैकिंग बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना सही रणनीति होगी. तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि अगर रोहित सेट हो जाते हैं तो वह मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं. रमीज राजा ने आगे कहा- यह रणनीति गलत नहीं है. जब आपके पास इस तरह के ओपनिंग पार्टनर हैं तो फिर आपको उनका समर्थन करना चाहिए. अगर रोहित शर्मा चल गए तो वह दोहरा शतक भी लगा सकते हैं.

रमीज राजा ने रोहित शर्मा और शुभमन को अपने नेचुरल खेल में बदलाव ना लाने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को अटैकिंग अंदाज में खेलना चाहिए. बता दें कि रोहित शर्मा ने 11 मैचों में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग की है. इस दौरान उन्होंने 1030 रन बनाए हैं और अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसमें उनका दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध एक दोहरा शतक भी शामिल है. जबकि उन्होंने ओपनिंग करते हुए टेस्ट में 4 शतक लगाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.