hindi

बेहद ही खूबसूरती से अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान ने गाया ये पाकिस्तानी गाना, फैंस भी करने लगे वाह… वाह…

0 8

अफगानिस्तान के स्टार युवा क्रिकेटर राशिद खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. राशिद खान के हर आए दिन नए-नए हुनर सामने आते रहते हैं, जिससे कि फैंस को भी काफी हैरानी होती है. अब राशिद खान ने अपनी आवाज से भी सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में राशिद खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक पाकिस्तानी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि राशिद खान ने इस वीडियो में पाकिस्तानी सीरियल तुम मेरे पास हो का गाना ‘भूल जाने का हुनर, मुझको सिखाते जाओ… जा रहे हो तो सभी नक़्श, मिटाते जाओ…’ की कुछ लाइनें गाते हुए नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/rashid.khan19/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7bb6c049-da4a-4283-8055-25dc87054219

जानकारी के लिए बता दें कि यह गाना मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान द्वारा गाया गया है. लेकिन राशिद खान की आवाज में गाया गया गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. राशिद खान ने इस गाने की ‘फ़क़त मेरे दिल से उतर जाइएगा… बिछड़ना मुबारक बिछड़ जाइएगा…’ लाइन गाई है. राशिद खान के फैंस उनके इस हुनर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनका यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि तुम मेरे पास हो 2019 में आया एक पाकिस्तानी रोमांटिक टीवी टेलीविजन ड्रामा है, जिसमें हुमायूं सईद, आयजा खान और अदनान सिद्दकी ने काम किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.