hindi

इस भारतीय क्रिकेटर ने अपने साथी क्रिकेटर की पत्नी से चलाया चक्कर और फिर रचाई शादी, खुशहाल शादीशुदा जिंदगी में लगा दी आग

0 34

आज भारत के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का 36वां जन्मदिन है. फिलहाल दिनेश कार्तिक भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. आखरी बार दिनेश कार्तिक 2019 के विश्व कप में सेमीफाइनल में खेलते हुए नजर आए थे. दिनेश कार्तिक को उनके जन्मदिन के मौके पर चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. बीसीसीआई ने भी दिनेश कार्तिक को बधाई देते हुए ट्वीट किया. क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनका मुरली विजय के साथ विवाद किसी से छुपा नहीं है.

ऐसा बताया जाता है कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट पत्नी से शादी की थी. दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ बिल्कुल भी आसान नहीं रही. साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी. 2012 में निकिता की मुलाकात दिनेश कार्तिक के साथी क्रिकेटर मुरली विजय हुई. निकिता और मुरली विजय एक-दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया. दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे और साथ में समय बिताने लगे. जब दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी निकिता को तलाक दे दिया.

दिनेश कार्तिक से तलाक के समय निकिता प्रेग्नेंट थीं. दिनेश कार्तिक से तलाक के तुरंत बाद ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. ऐसा भी बताया जाता है कि दिनेश कार्तिक ने कभी भी अपनी पहली पत्नी के बेटे पर हक जताने की कोशिश नहीं की. तलाक के बाद दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी की.

दोनों की मुलाकात 2013 में हुई थी. दिनेश कार्तिक के बुरे समय में दीपिका ने उनका काफी साथ दिया. दोनों ने जल्द सगाई की थी. हालांकि इस बात का उन्होंने खुलासा नहीं किया. 2014 में एक इवेंट के दौरान दोनों ने जाहिर किया था कि वो 2015 में शादी कर सकते हैं और ऐसा ही हुआ. दोनों ने 2015 में शादी कर ली. बता दें कि दिनेश कार्तिक हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते हैं. जबकि दीपिका क्रिश्चियन है. इसलिए इस कपल की शादी दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.