hindi

ENG VS NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, चोटिल हुए टीम के कप्तान जो रूट

0 11

2 जून से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. लेकिन टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले से पहले ही इंग्लिश टीम को एक बड़ा झटका लग गया है. दरअसल सोमवार को प्रैक्टिस के दौरान इंग्लिश टीम के कप्तान जो रूट के दाहिने हाथ में चोट लग गई. प्रैक्टिस के दौरान इंग्लैंड टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड थ्रो डाउन करवा रहे थे. इस दौरान जो रूट को चोट लगी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के 48 घंटे पहले इंग्लैंड के लिए यह स्थिति मुश्किल हो सकती है. चोट लगने के तुरंत बाद जो रूट ने मैदान छोड़ दिया और इलाज के लिए सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड के साथ चले गए. हालांकि बाद में जो रूट मैदान पर उतरे. लेकिन वह अभ्यास मैच में शामिल नहीं हुए.

बाद में पता चला कि “डॉग थ्रोअर” प्रशिक्षण उपकरण का उपयोग करके फेंकी गई गेंद से उन्हें चोट लगी थी. जिस कारण उनके दाहिने हाथ में चोट लगी. जिसका इस्तेमाल जो रूट बल्लेबाजी के लिए करते हैं. इसके बाद टीम प्रबंधन ने खुलासा किया कि रूट मैच से पहले मंगलवार को प्रमुख अभ्यास सत्र में एहतियात के रूप में शामिल नहीं होंगे. हालांकि ऐसी संभावना बहुत कम है कि वो पहले मैच में नहीं खेल सकेंगे. यदि ऐसा होता है तो सैम बिलिंग्स न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम की कप्तानी करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.