hindi

ENG VS NZ: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा ये कीवी बल्लेबाज, वजह है टीम इंडिया

0 11

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच कल से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. लेकिन इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का खेलना संभव नहीं है. बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ 18 से 22 जून तक डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलेगी. इस मुकाबले के लिए ट्रेंट बोल्ट खुद को तरो-ताजा और फिट रखना चाहते हैं, जिस कारण वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलेंगे.

बीते शुक्रवार को ही ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड पहुंचे. उन्होंने घर पर रहकर ही गेंदबाजी का अभ्यास किया. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्‍टड ने कहा- मुझे नहीं लगता कि आप इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बोल्ट को खेलते हुए देख पाएंगे. वे शुक्रवार को आएंगे. हम बोल्ट के साथ जा रहे हैं. हम उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयार कर रहे हैं.

आईपीएल के स्थगित होने के बाद बोल्‍ट घर पर आइसोलेशन में रह रहे है और उन्‍होंने इस दौरान गेंदबाजी पर काम किया. उनके इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट में खेलने की संभावना ना के बराबर है. बता दें कि 2 जून को भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी और 3 जून को वहां पहुंचेगी. इसके बाद टीम इंडिया को कुछ दिनों के लिए अनिवार्य क्‍वारंटीन में रहना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.