hindi

कोलकाता नाइट राइडर्स को नहीं खलेगी पैट कमिंस की कमी, आकाश चोपड़ा ने बताया ये गेंदबाज हो सकता है उनका रिप्लेसमेंट

0 6

आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए मैच यूएई में आयोजित होंगे जिसकी बीसीसीआई ने घोषणा कर दी है. आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मुकाबले सिंबर-अक्टूबर के बीच में खेले जाएंगे. इम मैचों में कई बड़े विदेशी खिलाड़ी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे, जिनमें एक नाम पैट कमिंस का भी है. खबरों के मुताबिक पैट कमिंस ने आईपीएल के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि केकेआर की टीम को कमिंस के ना होने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा.

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा- केकेआर के पास पहले से ही लॉकी फर्ग्यूसन मौजूद हैं और मेरे विचार में अगर आपको T20 गेंदबाज के तौर पर इन दोनों में से किसी को चुनना हो तो मैं कमिंस के ऊपर फर्ग्यूसन को जगह दूंगा. अगर लॉकी उपलब्ध हैं और खेल सकते हैं तो एकदम ठीक है. मुझे नहीं लगता कि वह पैट कमिंस को बतौर गेंदबाज मिस करेंगे. एक गेंदबाज के तौर पर कमिंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

पिछले साल की बात करें तो 14 मैचों में उन्होंने केवल 12 विकेट चटकाए थे और वह टूर्नामेंट यूएई में हुआ था जहां बाकी बचे मुकाबले भी खेले जाने हैं. इस साल भी उन्होंने सात मैचों में 9 विकेट चटकाए और वह इस साल ज्यादा महंगे साबित हुए. आकाश चोपड़ा ने कहा कि मार्क वुड भी अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. वह काफी शानदार गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने आखिरी बार खुद को उपलब्ध नहीं कराया था. लेकिन इस बार उपलब्ध है. वुड अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.