hindi

भुवनेश्वर कुमार की बढ़ी मुश्किलें, गेंदबाज में दिखे कोरोना के लक्षण

0 9

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में उनके पिता का देहांत हुआ था जिसके बाद उनकी मां कोरोना की चपेट में आ गईं. भुवनेश्वर कुमार की मां के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. इस बात की जानकारी सीएमओ डॉ अखिलेश मोहन ने दी.

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नुपूर में भी कोरोना के लक्षण नजर आए हैं और दोनों ने अपने सैंपल टेस्ट के लिए भेज दिए हैं और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल दोनों मेरठ में अपने घर में क्वारंटाइन हैं. अगर भुवनेश्वर कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो यह भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा झटका होगा.

दरअसल अगले महीने भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर जाना है जिसके लिए भुवनेश्वर कुमार अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. हालांकि अभी तक टीम की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अगर भुवनेश्वर कुमार फिट नहीं रहते हैं तो भारतीय टीम को अनुभवी गेंदबाज की कमी खलेगी. बता दें कि भुवनेश्वर कुमार काफी समय से चोट से जूझ रहे थे. हाल ही में ऐसी खबर भी आई थी कि भुवनेश्वर कुमार टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते. लेकिन बाद में उन्होंने इन सब खबरों को अफवाह बताया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.