hindi

IPL 2021 से लौटने के बाद आखिरकार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पहुंचे अपने घर, मिले फैमिली से, तस्वीरें कर देंगी आपको इमोशनल

0 6

आईपीएल 2021 को स्थगित हुए तकरीबन 1 महीने का समय होने वाला है. अब जाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपने परिवार से मिल पाए हैं. बता दें कि जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आईपीएल का हिस्सा रहे उन्हें पहले 14 दिन मालदीव में क्वारंटाइन रहना पड़ा. इसके बाद वो अपने स्वदेश लौट पाए. अपने देश लौटने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को 2 सप्ताह के लिए क्वारंटाइन रहना पड़ा.

बता दें कि भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई को भारत से सभी डायरेक्ट फ्लाइट को बैन कर दिया था. ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टॉयनिस जैसे दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने सोमवार को सिडनी में अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा किया और इसके बाद सोमवार को सिडनी में अपने परिवार वालों से मिले. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस जल्द ही पिता बनने वाले हैं और पैटकमिंस की गर्लफ्रेंड बेकी बोस्टन उन्हें रिसीव करने होटल के बाहर पहुंची. कमिंस को लंबे समय बाद देखकर बोस्टन अपने आंसू नहीं रोक पाई.उन्होंने अप्रैल महीने की शुरुआत में पैट कमिंस को देखा था.

बता दें कि ज्यादातर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अप्रैल की शुरुआत में ही आईपीएल के लिए भारत रवाना हो गए थे. जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबलों का आयोजन यूएई में किया जाएगा, जिसके लिए बीसीसीआई ने आधिकारिक घोषणा भी कर दी है. 19 सितंबर से आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबलों के शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि अभी तक बचे हुए मुकाबलों के लिए किसी भी प्रकार का कोई शेड्यूल जारी नहीं हुआ है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.