hindi

साल 2011 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दी थी एक फैन को धमकी, 10 साल बाद भी कोहली का पीछा नहीं छोड़ रहा ये शख्स

0 11

विराट कोहली भारतीय टीम के बेहतरीन क्रिकेटर है, जिनकी गिनती विश्व के टॉप क्रिकेटरों में की जाती है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विराट कोहली के नाम एक से बढ़कर एक बेहतरीन उपलब्धियां दर्ज है. भले ही विराट कोहली पर्सनल बैटिंग रिकॉर्ड में काफी आगे निकल गए हो, लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा वो ट्रोलर्स के निशाने पर ही रहते हैं.

बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक फैन ने विराट कोहली से पूछा- आप टोल्स और मीम्स पर कैसा रिएक्शन देते हैं? जिसका जवाब कोहली ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया. उन्होंने एक तस्वीर लगाई. मानो कोहली इशारों में यह कहना चाहते हो कि उनका बल्ला हर बात का जवाब देता है. हालांकि करियर के शुरुआती दिनों में विराट कोहली ऐसे नहीं थे. जब 2011 में विराट कोहली टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे, तब उन्होंने गुस्से में भीड़ को मिडिल फिंगर दिखाई थी. जिस पर ईशान नाम के एक यूजर ने विराट कोहली को टि्वटर पर गाली दी थी. हालांकि अब वो ट्वीट डिलीट हो चुका है

उस समय विराट कोहली ने ईशान को जवाब देते हुए कहा था- ईशान आपका अकाउंट रिपोर्ट कर दिया गया है और जल्द ही इसे डीएक्टिवेट भी कर दिया जाएगा. अगर आप गलत अल्फाज इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ट्वीट ना करें. हालांकि विराट कोहली अब इस पुरानी बात को भुला चुके होंगे. लेकिन ईशान उन्हें बार-बार इसकी याद दिलाते रहते हैं कि उनका अकाउंट अब तक एक्टिवेट नहीं हुआ है.

पिछले साल 2020 में ईशान ने विराट कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा- 10 साल हो गए कोहली भाई. हालांकि कई बार ये यूजर विराट कोहली का हाल-चाल भी पूछता है. हालांकि अब विराट कोहली उसकी किसी बात का जवाब नहीं देते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.