hindi

धोनी को बल्लेबाजी की सलाह दे रहा था ट्रोलर, माही ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद

0 16

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के फैंस दुनियाभर में हैं. धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने काफी सफलता हासिल की है. धोनी को भारत में कुछ जगहों पर लोग भगवान की तरह पूजते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके ट्रोलर्स नहीं है. कई बार धोनी को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है. लेकिन वो हमेशा शांति रहते हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत जबरदस्त है.

धोनी एक चतुर कप्तान है इस बारे में तो सब जानते ही हैं. धोनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में शुमार हैं. वह सोशल मीडिया से दूरी बनाकर ही रखते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब वह ट्विटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव थे और अपने फैंस से जुड़े रहते थे. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके पुराने ट्वीट वायरल हुए, जो 2012 के हैं, जिसके बाद से वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए.

उनका जो ट्वीट वायरल हो रहा है वह जुलाई 2012 का है, जब भारत के श्रीलंका दौरे से पहले धोनी ने एक ट्वीट करके फैंस से तस्‍वीरों के बीच अंतर खोजने के लिए कहा था, जिस पर उन्हें एक ट्रोलर ने कहा कि वह अपने खेल पर ध्यान दें. उसके ट्रोलर ने कमेंट करके कहा था कि प्लीज अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें, ना कि ट्विटर पर. इसके जवाब में धोनी ने कहा कि सर, हां सर, कोई टिप्स सर. अब उनका यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.