hindi

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान को नहीं मिली फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत, PSL पड़ा संकट में

0 10

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद समेत 11 खिलाड़ियों को रविवार को अबुधाबी के लिए कमर्शियल फ्लाइट लेने के लिए इजाजत नहीं मिली. बता दें कि अगले महीने यूएई में पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए मैचों का आयोजन होना है. इस टूर्नामेंट को 14 मैचों के बाद ही कोरोना महामारी की वजह से बीच में स्थगित कर दिया गया था.

क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, रविवार को तड़के पीएसएल के लिए जा रहे 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों को लाहौर और कराची से दोहा होते हुए अबुधाबी जा रही व्यावसायिक फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई, जिनमें क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद भी शामिल हैं. कई खिलाड़ियों को तो वीजा भी नहीं मिला है, जिस वजह से उन्हें होटल लौटना पड़ा.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीएसएल के इस दल में से 5 व्यक्तियों को जाने की इजाजत मिली. जबकि बाकियों को होटल वापस जाना पड़ा, जहां वह 24 मई तक क्वारंटाइन में रहेंगे. बता दें कि 25 से ज्यादा खिलाड़ियों को चार्टर्ड फ्लाइट से संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करनी थी. लेकिन पीसीबी ने उन्हें व्यावसायिक विमान के जरिए भेजने का विकल्प चुना. बता दें कि पाकिस्तान से 202 खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और मैच अधिकारी यूएई पहुंच चुके हैं. जबकि कई खिलाड़ियों को वीजा नहीं मिला है, जिस वजह से वह अभी भी पाकिस्तान में रुके हुए हैं और वीजा मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.