hindi

विराट कोहली ने 2 शब्दों में की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, जीत लिया फैंस का दिल

0 10

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को बहुत सफलता दिलाई है. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने में विराट कोहली पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के योगदान को काफी अहम मानते हैं. हाल ही में विराट कोहली ने धोनी के सम्मान में इंटरनेट मीडिया में शानदार बात कही. कोहली ने हमेशा धोनी को एक कप्तान के तौर पर माना है.

जब एक प्रशंसक ने कोहली से पूछा कि वह सिर्फ और सिर्फ 2 शब्दों में धोनी के साथ अपने रिश्ते को बयां करें. तो कोहली ने बिना समय गवाएं वह दो शब्द कहे जो धोनी के व्यक्तित्व पर पूरी तरह से फिट बैठते हैं. विराट ने धोनी के लिए जो 2 शब्द प्रयोग किए, वह भरोसा और सम्मान था, जो दर्शाता है कि विराट कोहली धोनी को क्या मानते हैं.

बता दें कि फिलहाल विराट कोहली मुंबई में अपना क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं. जल्द ही वह भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होंगे. बता दें कि विराट कोहली ने क्वारंटाइन के दौरान ही सोशल मीडिया पर सवाल जवाब का सेशन रखा. इस दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनसे पूछा कि मेरा हेडफोन कहां है तो इसका जवाब भी विराट कोहली ने दिया. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी वामिका के नाम का मतलब भी बताया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.