hindi

ऋषभ पंत से छिन जाएगी दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी, जानिए क्यों

0 8

कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल 2021 बीच में स्थगित कर दिया गया. केवल 29 मैचों का ही आयोजन हो पाया. हालांकि अब सीजन के बचे हुए 31 मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे. शनिवार को बीसीसीआई की मीटिंग हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया कि लीग का आयोजन सितंबर में होगा. हालांकि अभी तक तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स टीम को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस टीम में बड़ा बदलाव नजर आ सकता है. ऋषभ पंत से दिल्ली कैपिटल्स की कप्‍तानी छीनी जा सकती है. स्‍पोर्ट्स टुडे की खबर के अनुसार यदि श्रेयस अय्यर यूएई में आईपीएल 2021 खेलने के लिए फिट होते हैं तो वह दिल्‍ली के कप्‍तान होंगे.

दरअसल, श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में चोटिल हो गए थे. उनके कंधे में चोट लग गई थी, जिसकी सर्जरी हुई. अब वह अपनी फिटनेस हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

श्रेयस अय्यर के आईपीएल से बाहर होने के बाद ही ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मिली थी और उन्होंने खुद को साबित भी किया. पंत की कप्तानी में दिल्ली ने 8 मैचों में से छह मैचों में जीत हासिल की और वह 12 अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप पर है. जबकि दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.