hindi

WTC फाइनल के लिए इन दो भारतीय कमेंटेटर के नाम पर लगी मुहर, जाने नाम

0 10

अगले महीने 18 से 22 जून तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस ऐतिहासिक मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच आईसीसी ने दोनों टीमों के फैंस को थोड़ी राहत भरी खबर दी. बता दें कि यदि डब्लूटीसी का फाइनल मुकाबला टाइ या ड्रॉ होता है, तो दोनों टीमें संयुक्त रूप से विजेता घोषित की जाएंगी. बता दें कि फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले किया जा चुका है. आने वाले 2 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

डब्लूटीसी के फाइनल मुकाबले के लिए भारत के तरफ से दो कमेंटेटर के नामों पर भी मुहर लग चुकी है. बता दें कि भारत की ओर से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक सिर्फ दो ही भारतीयों का नाम शामिल है. इस ऐतिहासिक मुकाबले में कॉमेंटेटर के लिए कमेंट्री करना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. दरअसल प्रोटोकॉल और विदेशी लोगों के लिए 10 दिन के क्‍वारंटीन नियम के चलते भारतीय-न्यूजीलैंड के कई कमेंटेटर ने इंग्लैंड का दौरा करने से इंकार कर दिया.

मीडिया की खबरों की माने तो सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक दो ही ऐसे भारतीय हैं, जिन्होंने कमेट्री पैनल से जुड़ने के लिए हां की है. कमेंट्री पैनल में न्यूजीलैंड के साइमन डूल, इंग्‍लैंड के माइक आथर्टन और नासिर हुसैन का नाम भी शामिल है. भारत की ओर से इस बार डब्लूटीसी के पास कमेंट्री पैनल में एक अनुभवी और उभरते हुए कमेंटेटर्स जोड़ी नजर आएगी. गावस्कर काफी अनुभव है, वही दिनेश कार्तिक बतौर कमेंटेटर कदम रखने जा रहे हैं. बता दें कि दिनेश कार्तिक अगस्त में होने वाले द हंड्रड लीग में भी कमेंट्री करते नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.