hindi

इंग्लैंड दौरे पर विराट बनाएंगे सबसे ज्यादा रन, लेकिन टीम इंडिया हारेगी बुरी तरह, माइकल वॉन का दावा

0 14

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर माइकल वॉन ने टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे, लेकिन फिर भी टीम इंडिया हार जाएगी.

बता दें कि भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. क्रिकट्रैकर को दिए इंटरव्यू में वॉन ने कहा- जब-जब इंग्लैंड भारत गया है, उन्हें बुरी तरह हराया गया है. और जब भारत इंग्लैंड आया है, तो ठीक इसके उल्टा हुआ है. इंग्लैंड की टीम अपने घर पर ड्यूक गेंदों से बहुत मजबूत टीम है.

वॉन ने आगे कहा कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में विराट कोहली और जो रूट होंगे. वहीं जसप्रीत बुमराह और क्रिस वोक्स सबसे ज्यादा विकेट चटकाएंगे. वॉन ने ये भी कहा कि अगर उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिलता तो वो रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलना चाहते.

जब वॉन से पूछा गया कि अगर उन्हें मुंबई इंडियंस के किसी खिलाड़ी को इंग्लैंड की टीम में शामिल करना होगा तो वो रोहित शर्मा की होंगे. जब वॉन से पूछा गया कि वह विराट और रोहित में से किसको खेलते हुए देखने के लिए पैसे देंगे. इसके जवाब में उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.