hindi

विराट, धोनी और रोहित, किसकी कप्तानी में आईपीएल खेलना चाहेंगे माइकल वॉन

0 11

आईपीएल में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी सबसे सफल कप्तानों में शुमार है. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम 5 बार खिताब जीत चुकी है, जबकि धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार चैंपियन बन चुकी है. वहीं विराट कोहली का बतौर कप्तान प्रदर्शन आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा. वह अपनी कप्तानी में अब तक एक भी बार टीम को जीत नहीं दिला सके हैं.

हाल ही में जब पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन से पूछा गया कि वो आईपीएल में धोनी और रोहित में से किसकी कप्तानी में खेलना पसंद करेंगे. तो उन्होंने रोहित शर्मा का नाम लिया. क्रिकट्रैकर के सवाल-जवाब सेशल में जब माइकल वॉन से पूछा गया कि वह आईपीएल में किसकी कप्तानी में खेलना चाहेंगे तो पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कहा- रोहित शर्मा. मुंबई इंडियंस बिना किसी सवाल के विश्व की बेस्ट टी-20 टीम है. वह एक लाजवाब लीडर हैं वह शांत हैं और चीजों को बेहतरीन तरीके मैनेज करते हैं, उनकी रणनीति काफी चतुराई भरी रहती है और मैं खुद को रोहित की टीम में रखना चाहूंगा.

बता दें कि आईपीएल 2020 में भी मुंबई इंडियंस की टीम ने खिताब जीता था. फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. आईपीएल 2021 में भी मुंबई इंडियंस जीत की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. हालांकि यह टूर्नामेंट कोरोना महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा. अब ऐसी खबरें आ रही है कि टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मुकाबले सितंबर मध्य से शुरू हो सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.