hindi

WTC फाइनल में इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, दिग्गज इंग्लिश क्रिकेटर ने बताए नाम

0 10

भारतीय टीम को 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना होगा. इसके लिए 24 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया गया है. इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में रिद्धिमान साहा और ऋषभ पंत दोनों को ही जगह मिली है. हालांकि ऋषभ पंत की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना तय माना जा रहा है.

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन भी पंत को इस वक्त विश्व क्रिकेट में स्टार खिलाड़ी मानते हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि डब्ल्यूटीसी के फाइनल में ऋषभ पंत पर सबकी नजर रहेगी. क्रिक्ट्रैकर को दिए इंटरव्यू में माइकल वॉन ने कहा- पंत बीते कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में हैं. खासतौर पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में तो उन्होंने बल्ले के साथ विकेट के पीछे भी शानदार प्रदर्शन किया. इस खिलाड़ी पर सबकी नजरें रहेंगी.

पंत के अलावा उन्होंने काइल जेमीसन और बीजे वाटलिंग का भी नाम लिया, जिनके प्रदर्शन पर सबकी निगाहें रहेंगी. काइल जेमीसन ने पिछले कुछ समय में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने 6 टेस्ट मैचों में 36 विकेट लिए है. जबकि 4 बार उन्होंने 5 विकेट और एक बार 10 विकेट लेने का कमाल भी किया है. वॉन को बीजे वाटलिंग का खेल भी काफी पसंद आता है, जो 73 टेस्ट मैचों में 3773 रन बना चुके हैं. भारत के विरुद्ध भी उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.