hindi

PCB ने लिया यू-टर्न, कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने वाले खिलाड़ी को मिली PSL में खेलने की इजाजत

0 5

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ी नसीम शाह पर जो फैसला लिया है, उसकी वजह से वह चर्चा में है. केवल 4 दिनों में ही पीसीबी ने नसीम शाह पर यू-टर्न ले लिया और उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने की इजाजत भी दे दी. बता दें कि नसीम शाह ने बायो बबल तोड़ा था जिस वजह से पीसीबी ने उनके पीएसएल के छठे सीजन में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी थी.

नसीम शाह को दोबारा से बायो बबल में एंट्री मिल गई है जिसके लिए उन्हें पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट देनी होगी. खबरों के मुताबिक, पीसीबी और पीएसएल फ्रेंचाइजी की बैठक के बाद नसीम शाह को वापस इस टूर्नामेंट में शामिल करने पर सहमति बनी है. हालांकि नसीम को आप्री आईसोलेशन से पहले कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट देनी होगी. इसके बाद जब उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वो आबू धाबी के लिए उड़ान भर पाएंगे.

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के बाकी बचे मैचों के लिए खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 24 मई को कराची और लाहौर में एकत्र होना था. लेकिन खिलाड़ियों को साथ ही नेगेटिव रिपोर्ट लाने के लिए भी कहा गया था. यह रिपोर्ट 48 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए ऐसी शर्त रखी गई.

नसीम शाह ने 18 मई की रिपोर्ट दी थी जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया और बाद में रिलीज कर दिया गया. पीएसएल के छठे सीजन के बाकी बचे मैचों का आयोजन अगले महीने यूएई में होने जा रहा है. पीएसएल के छठे सीजन का आगाज फरवरी के तीसरे हफ्ते में हुआ था. लेकिन कोरोना वायरस के मामले आने की वजह से लीग को स्थगित कर दिया गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.