hindi

IPL 2021 में सबसे महंगे बिकने वाले क्रिकेटर को मिली नई टीम में जगह, किया करार

0 12

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे क्रिकेटर क्रिस मौरिस एक बार फिर से एक्शन में नजर आने वाले हैं. फैंस क्रिस मॉरिस को वेस्टइंडीज की कैरीबियन प्रीमीयर लीग में खेलते हुए देख पाएंगे. बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने क्रिस मौरिस को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है. बता दे कि आईपीएल 2021 की नीलामी में क्रिस मॉरिस 16.25 करोड में बिके थे. उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम में मोटी रकम खर्च अपनी टीम का हिस्सा बनाया था.

हालांकि क्रिस मौरिस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. वह एक मैच में ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए. अब बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने मौरिस के साथ करार किया है और उनको क्रिस मॉरिस से काफी उम्मीदें हैं. आईपीएल में क्रिस मॉरिस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 मैचों में 14 विकेट लिए थे. साथ ही उन्होंने 24 की औसत से 48 रन बनाए. बता दें कि इस आईपीएल सीजन बारबाडोस की टीम ने 9 खिलाड़ियों को रिटेन किया है.क्रिस मौरिस के अलावा बारबाडोस की टीम में जेसन होल्डर, शे होप, समित पटेल, थिसारा परेरा जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं.

बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम

जेसन होल्डर, रेमन राइफर, काइल मेयर्स, शे होप, जस्टिन ग्रीव्स, जोशुआ बिशप, हेडन वॉल्श, जॉनसन चार्ल्स, नईम यंग, मोहम्मद आमिर, क्रिस मौरिस, शफीउल्लाह गाफरी, समित पटेल, आजम खान, थिसारा परेरा, ओशाने थॉमस, एश्ले नर्स.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.