hindi

IPL 2021 से पहले बीसीसीआई के लिए मुसीबत बन गई हैं ये 5 सीरीज

0 22

बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का यूएई में आयोजन कराने की तैयारी में जुटी हुई है. खबरों के मुताबिक, आईपीएल के बाकी बचे मैचों का आगाज 19 या 20 सितंबर से हो सकता है और फाइनल मुकाबला यूएई में 10 अक्टूबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई के लिए इतने कम समय में इन मैचों का आयोजन कराना बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला.

बीसीसीआई को भारतीय टीम के शेड्यूल बदलने के साथ-साथ इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड को भी राजी करना होगा. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की आईपीएल के बाकी बचे मैचों में भाग लेने की संभावना बहुत कम नजर आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कुछ सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर ने साफ कर दिया है कि आईपीएल के मुकाबलों में उनके खिलाड़ी खेलेंगे.

ये 5 सीरीज आईपीएल पर पड़ सकती हैं भारी

कैरेबियन प्रीमियर लीग- कैरेबियन प्रीमियर लीग 28 अगस्त से 19 सितंबर के बीच खेली जाएगी, जिससे वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने में परेशानी हो सकती है.

इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा- इंग्लैंड की टीम को सितंबर-अक्टूबर में बांग्लादेश का दौरा करना है. अगर ऐसा होता है तो बांग्लादेश के खिलाड़ी भी आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे.

इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा- इंग्लैंड की टीम को 14 और 15 अक्टूबर को पाकिस्तान के विरुद्ध टी-20 मैच खेलने होंगे. इस वजह से आईपीएल पर काफी असर पड़ सकता है.

न्यूजीलैंड-पाकिस्तान सीरीज- न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान का दौरा कर सकती है. ऐसा होता है तो आईपीएल के लिए मुश्किल हो सकती है.

पाकिस्तान-अफ़गानिस्तान सीरीज- पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच सितंबर में सीमित ओवरों की सीरीज खेली जानी है, जिससे आईपीएल प्रभावित हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.