hindi

कोहली या रोहित नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज की वजह से टेस्ट क्रिकेट देखते हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स

0 13

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के विरुद्ध कठिन परिस्थितियों में शानदार पारियां खेलकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. दुनिया के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर ने ऋषभ पंत के शानदार प्रदर्शन के लिए उनका जमकर तारीफ की. इस लिस्ट में अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स का नाम भी जुड़ गया है.

टाइमल मिल्स ने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा- मैं केवल वाइट क्रिकेट देखता हूं. इंजरी की वजह से मैं चार दिवसीय क्रिकेट नहीं खेल पाता हूं. मुझे पारंपरिक टेस्ट क्रिकेट देखना पसंद नहीं है. लेकिन जब ऋषभ पंत बैटिंग के लिए किसी टेस्ट मैच में आते हैं, तो मैं उसे जरूर देखता हूं. उन्हें देखना काफी एक्साइटिंग होता है. वह एक बॉक्स ऑफिस की तरह है, जिनके लिए आप अपना टीवी सेट ऑन कर देते हैं.

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऋषभ पंत का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. शुरुआत में ऋषभ पंत को टीम में धोनी के विकल्प के तौर पर लाया गया. लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण पंत को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पंत ने शानदार वापसी की और वह मैच विजेता बनकर उभरे. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी ऋषभ पंत ने कमाल का प्रदर्शन किया. जिसके बाद ऋषभ पंत ने भारत की टी-20 और वनडे टीम में वापसी की.

आगे बात करते हुए टाइमल मिल्स ने कहा- उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलीजो देखने लायक थीं. मुझे एंटरटेनिंग क्रिकेट पसंद है. यहां तक कि अहमदाबाद में भी जब पिच काफी टर्न कर रही थी तब भी मुझे काफी मजा आया था क्योंकि हर गेंद पर कुछ ना कुछ हो रहा था। मुझे व्यक्तिगत तौर पर उस टेस्ट सीरीज में काफी मजा आया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.